15 June 2023   Admin Desk



UP News: एंटी करप्शन टीम ने 25 हजार की रिश्वत लेते दारोगा को किया गिरफ्तार

लखनऊ/संवाददाता-सन्तोष उपाध्याय

लखनऊ Lucknow: राजधानी लखनऊ में एक बार फिर खाकी शर्मशार हुई ,जी हां आपको बता दें कि लखनऊ के थाना बीकेटी में तैनात दरोगा प्रदीप पांडे को 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने रंगे हांथो पकड़ा। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

अभी आशीष सुसाइट मामला थमा भी नहीं था कि पुलिस की एक और शर्मसार करने वाली घटना सामने आ गई। आशीष ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइट नोट में लिख आरोप लगाया था कि पुलिस नें उसे फर्जी मामलों में फंसाकर परेशान कर रही है। इसके बाद सुसाइट कर लिया था। वायरल वीडियो में एंटी करप्शन की टीम ने घूस लेने वाले दरोगा को अरेस्ट कर ले जा रही है। यह पूरा मामला बक्शी के तालाब का है। 

आपको बता दें कि रिश्वतखोर दारोगा ने जमीनी विवाद में पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने के बदले रिश्वत की मांग की थी। कुछ रिश्वत पहले ही ले ली थी। इसके बाद पीड़ित ने भ्रष्टाचार निरोधी विभाग से इसकी शिकायत कर दी। इसके बाद भ्रष्टाचार निरोधी टीम अलर्ट हो गई। जब पीड़ित  दारोगा को बचे हुए 13000 हजार रुपए देने लगा उसी समय भ्रष्टाचार निरोधी दस्ते नें उसे दबोच लिया। इसके बाद दरोगा के खिलाफ जानकीपुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में पीड़ित पक्ष से भी पूछताछ की जा रही है। 

डीसीपी नार्थ कासिम आब्दी ने बताया है कि भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि थाना बक्शी का तालाब कमिश्नरेट लखनऊ के उपनिरिक्षक प्रदीप कुमार पाण्डेय को 13 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है , आरोपी दारोगा को जेल भेज दिया गया ।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva