08 July 2023   Admin Desk



LUCKNOW: राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले चोर हुए गिरफ्तार

 लखनऊ/संवाददाता-संतोष उपाध्याय

सरोजनी नगर: राजधानी लखनऊ में एस.बी. शिरडकर पुलिस आयुक्त लखनऊ के निर्देशन में अपराध के रोकथाम हेतु अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाही हेतु विनीत जायसवाल पुलिस उपायुक्त दक्षिणी शशांक सिंह अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी के कुशल पर्यवेक्षण विनय कुमार द्विवेदी सहायक पुलिस आयुक्त कृष्णा नगर के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र गिरी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा थाना थाने पर पंजीकृत मुकदमा संख्या 295/ 2023 धारा 392/ 411 भादवि. में अभियुक्त अभिजीत श्रीवास्तव व छोटू अली उर्फ फैज अली को दिन बृहस्पतिवार को समय करीब 4:00 बजे शहीद पथ पर सरोजनीनगर के पास से पुलिस ने दबोच लिया।

इंस्पेक्टर शैलेन्द्र गिरी के मुताबिक पूछताछ करने पर अभियुक्तो ने बताया कि दिन बृहस्पतिवार को वादी शहीद पथ सरोजनीनगर के पास बस का इंतजार कर रहा था तभी दोनों अभियुक्तों ने मोटरसाइकिल से वादी का मोबाइल छीनकर भाग निकले वादी द्वारा चिल्लाने पर गश्त कर रही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने दबोच लिया।

अभियुक्तों के खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम उपनिरीक्षक अभय बाजपेई उपनिरीक्षक नीरज कुमार सिंह रहे।




Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva