28 July 2023   Admin Desk



CG NEWS: आदर्श विद्यालय देवेंद्र नगर में शपथ ग्रहण समारोह

रायपुर RAIPUR: आदर्श विद्यालय देवेंद्र नगर रायपुर में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ। इस अवसर पर हेड ब्वॉय हेड गर्ल, असिस्टेंट हेड ब्वॉय असिस्टेंट हेड गर्ल और संबंधित अन्य समितियों के लिए छात्र कैबिनेट के प्रभारियों की नियुक्ति की गई।  

स्कूल के हेड ब्वॉय एवं हेड गर्ल को विनोद पिल्लई (अध्यक्ष रायपुर केरला समाजम) ने बैज लगाई। चारों हाउस शिवाजी, टैगोर, अशोका, एवं रमन  हाउस  के  हाउस मास्टर एवं असिस्टेंट हाउस मास्टर को हाउस प्रभारियों  ने बैज पहनाए। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विनोद पिल्लई अध्यक्ष रायपुर केरला समाजम ने अपने उद्बोधन में कहा कि जीवन में अनुशासन ही व्यक्ति को महान बनाता है, एक अच्छे नेतृत्वकर्ता में यह गुण होना चाहिए कि वह सबको साथ लेकर चले एवं अपने कार्यों से, अपने व्यवहार से उदाहरण प्रस्तुत करते हुए दूसरों के लिए एक प्रेरणा बने।रंगारंग सांस्कृतिक समारोह के साथ ही मार्च पास्ट की गई। 

स्कूल की प्राचार्या सुश्री सुमन शानबाग ने नियुक्त हुए समस्त कैबिनेट समिति के छात्र छात्राओं को शुभकामना देते हुए अनुशासन के उद्देश्य , नेतृत्व क्षमता के बारे में बताया कि स्कूल जीवन में सभी प्रकार के समस्याओं का समाधान कुशल  नेतृत्व क्षमता से कैसे किया जाता है। 

स्कूल के उप प्राचार्य केके उन्नीकृष्णन नायर ने सभी छात्रों को अनुशासन में रहते हुए कार्य करने एवं अपने सहपाठियों की समस्याओं को सुलझाने, आपसी समझ विकसित करने के लिए  कहा। 

इस अवसर पर स्कूल के सभी छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती लेखा विजयन एवं श्रीमती संगीता शर्मा ने किया। उक्त जानकारी स्कूल की प्राचार्या सुश्री सुमन शानबाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दी।




Photo Gallery

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva