13 August 2024   Admin Desk



वोल्टास ने लखनऊ में अपना चौथा ब्रांड स्टोर खोला

* यूपी में अपना 51वां एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर खोलकर अपने पदचिह्न का और विस्तार किया

सावंददाता सन्तोष उपाध्याय 

लखनऊ: एसी कंपनी वोल्टास लिमिटेड ने लखनऊ में एक नया और विशेष ब्रांड स्टोर लॉन्च किया है। वोल्टास पूर्वी उत्तर प्रदेश, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बाजारों में भी एक अग्रणी ब्रांड है, जिसकी पूर्वी उत्तर प्रदेश में 29% से अधिक बाजार हिस्सेदारी है। नया ब्रांड स्टोर लखनऊ में चौथा और उत्तर प्रदेश राज्य में 51वां बन गया है। यह अत्याधुनिक ब्रांड स्टोर, बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए वोल्टास की प्रतिबद्धता को दर्शाता है और इसका उद्घाटन वोल्टास के उपाध्यक्ष और विपणन प्रमुख देबा घोषाल और उत्तर के क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख अजय दुबे की उपस्थिति में किया गया था। यूपी और यूके. वोल्टास भारत में स्प्लिट और विंडो एयर कंडीशनर दोनों में बाजार में अग्रणी बना हुआ है और यह नया स्टोर देश भर में कंपनी की पहुंच बढ़ाने की दिशा में एक छोटा कदम है।

भारत की एयर कंडीशनर की बिक्री का एक बड़ा हिस्सा लखनऊ जैसे छोटे शहरों से बढ़ती मांग के कारण है, जहां बढ़ते तापमान और लंबी गर्मी के कारण एयर कंडीशनर की मांग अधिक है। यह बढ़ती मांग बेहतर खर्च करने की क्षमता और किफायती वित्त योजनाओं के कारण खरीदारी को जेब पर आसान बनाने का भी परिणाम है।

पेशेवर रूप से प्रशिक्षित कर्मचारियों के साथ 1600 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला, यह ब्रांड स्टोर सिंह टॉवर, ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर, सेक्टर -2, मामा चौराहे के पास, विकास नगर, लखनऊ में स्थित है और एसएस रेफ्रिजरेशन एंड इंफ्राप्रमोटर्स प्राइवेट द्वारा संचालित किया जाएगा। लिमिटेड, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध नाम। यह स्टोर वोल्टास और वोल्टास बेको उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगा, जिसमें एयर कंडीशनर, एयर प्यूरीफायर, एयर कूलर, वाणिज्यिक रेफ्रिजरेटर, वॉटर डिस्पेंसर , वॉटर हीटर, वॉटर कूलर, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव और डिशवॉशर शामिल हैं। परिचयात्मक ऑफर के रूप में, वोल्टास गैर-ईएमआई खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए कैशबैक ऑफर और ब्रांड शॉप से ​​ईएमआई के आधार पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए खरीदारी पर अतिरिक्त कैशबैक लाभ प्रदान करता है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, वोल्टास लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ, प्रदीप बख्शी ने कहा, "हमें लखनऊ में एक और वोल्टास ब्रांड शॉप के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उत्तर प्रदेश में एक मजबूत उपस्थिति के साथ, हमने बाजार को समझा है और अब हम यहां ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने और पूरा करने के लिए आश्वस्त हैं। हमारा मानना ​​है कि लखनऊ वोल्टास के लिए एक महत्वपूर्ण उभरता हुआ बाजार है और हम इस ब्रांड स्टोर के माध्यम से शहर में अपार संभावनाएं देखते हैं, हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं के लिए अपनी नवीन उत्पाद श्रृंखला लाना है छोटे महानगरों में हमारी दृश्यता को बढ़ावा देना। एक मार्केट लीडर के रूप में, हमने हमेशा अपने सभी व्यावसायिक परिचालनों के केंद्र में ग्राहकों को रखा है और हमारा प्रयास उन्हें उनकी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद प्रदान करना है।''



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva