07 December 2022   Admin Desk



अक्षरा सिंह और अभिषेक का नया गाना 'कितने झूठे' 8 दिसंबर को हो रही रिलीज़

लखनऊ/ संवाददाता - संतोष उपाध्याय फिल्मी दुनिया: अक्षरा सिंह और अभिषेक का नया हिंदी सैड सॉन्ग 'कितने झूठे' 8 दिसंबर को रिलीज़ हो रही। भोजपुरी फिल्मों की चर्चित खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह अब भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ अपने कई नई हिंदी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। आज अक्षरा सिंह और अभिषेक के बॉलीवुड गाना 'कितने झूठे' का टीजर आउट हो चुका है जिसको जनता बहुत प्यार दे रहे है।

अक्षरा सिंह अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने कई गाने को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आये दिन अक्षरा का खुबसुरत और दमदार गाना रिलीज़ होता है जिसपर उनके फैन्स भर भरकर रील्स बनाते है। अक्षरा सिंह जल्द ही अपने एक नए सैड गाना के साथ दर्शको के बीच आने वाली है। इस गाने का नाम है 'कितने झूठे', यह गाना 8 दिसंबर को मेरी ट्यून से रिलीज़ होने जा रहा है।

अक्षरा सिंह ने बताया की बॉलीवुड म्यूजिक कंपनी ''मेरी ट्यून'' से रिलीज़ होने जा रहे इस गाने का निर्मार्ण कुणाल वर्मा और ईशान कपूर किया गया है। वही गाने के कम्पोज़र और लिरिक्स मशहूर कम्पोज़र कुणाल वर्मा ने दिया है। कुणाल वर्मा कई सुपरहिट गाने दे चुके है बॉलीवुड में और अब मेरे साथ इस गाने से एक बड़ा धमाका करने वाले है बॉलीवुड में। इस गाने में मेरे साथ आवाज दिए है अभिषेक ने जो बहुत अच्छे गायक के साथ साथ एक अच्छे इन्शान है उन के साथ काम कर के मुझे बहुत अच्छा लगा तो कल ये गाना ''मेरी ट्यून'' से रिलीज़ होगी तो आप लोग अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिये मुझे।

गायक अभिषेक ने बताया की मैं इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हूँ, इस गाने में मेरे साथ अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज़ दी है और अक्षरा सिंह की आवाज़ बहुत मधुर और दिल को छू जाने वाला सैड गाना दर्शको के दिलो पर राज करने लायक है। हम दोनों की जोड़ी इस गाने के जरिये अपनी आवाज़ का जादू दर्शको के बीच बिखेरेगी। इस गाने में अक्षरा के साथ करन खन्ना भी नजर आएँगे वैसे तो अक्षरा सिंह और करन खन्ना के कई गाने एक साथ आ चुके है पर मेरे साथ यह पहला गाना है जो 8 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 'कितने झूठे' गाने का म्यूजिक दिया है गोल्ड बॉय ने, निर्देशन किया है आर.स्वामी ने और प्रचारक है संजय भूषण पटियाला। Title in English: Akshara Singh and Abhishek's new song 'Kitne Jhoothe' releasing on 8th December 2022.



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva