09 December 2022   Admin Desk



News Highlights: अब तक की खास खबरों में....

लखनऊ/ संवाददाता - संतोष उपाध्याय लखनऊ: उत्तर प्रदेश कैडर कैडर के 21 आईएएस अधिकारी विदेश यात्रा पर जाएंगे, 9 से 14 दिसंबर तक विदेश दौरे पर रहेंगे IAS अफसर, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के मद्देनजर जाएंगे दौरे पर, विदेश यात्रा के दौरान अन्य अफसरों को सौंपी जिम्मेदारी, इन्वेस्टर्स समिट में निवेश जुटाने में लगी है ड्यूटी, मुख्य सचिव 18 तक कनाडा, US के रोड शो में हिस्सा लेंगे, मुख्य सचिव का चार्ज अपर मुख्य सचिव के पास होगा, APC मनोज कुमार सिंह, डॉ रजनीश दुबे दौरे पर रहेंगे।

लखनऊ: लखनऊ में फिर होगा इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगी टी-20 मैच, 29 जनवरी को खेला जाएगा टी-20 मैच, लखनऊ के इकना स्टेडियम में होगा मुकाबला, पिछला मैच 6 अक्टूबर को इकाना में हुआ था, साउथ अफ्रीका-भारत के बीच खेला गया था मैच।

लखनऊ: कानपुर सड़क हादसे का सीएम ने लिया संज्ञान, जनहानि पर सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

कानपुर: मुख्यमंत्री योगी कानपुर को देंगे सौगात, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास, 387.59 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात, 174.12 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे ,213.47 करोड़ की 122 परियोजनाओं का शिलान्यास , वीएसएसडी कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन।

बागपत: पहलवान सागर धनखड़ की हत्या का मामला, दिल्ली पुलिस की टीम ने बागपत में दी दबिश, दबिश के दौरान दो आरोपियों को किया अरेस्ट, 50-50 हजार के इनामी दोनों आरोपी अरेस्ट, दोनों आरोपी बालैनी क्षेत्र में मजदूर बनकर छिपे थे, दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मई 2021 में हुई थी हत्या, सोनीपत के रहने वाले थे पहलवान सागर धनखड़।

लखीमपुर खीरी: ब्लाक में भ्रष्टाचार को लेकर धरना प्रदर्शन, 2 महीने से टेंट में रहकर धरना दे रहे किसान, भाकियू अवध के प्रदेशाध्यक्ष के नेतृत्व में धरना, बीडीओ प्रदीप चौधरी पर लगाए गंभीर आरोप, श्यामू शुक्ला ने सड़क पर आत्मदाह की चेतावनी दी, मैगलगंज में दो महीने से जारी किसानों का धरना प्रदर्शन।

बागपत: बागपत में खुलेआम चल रहा मिट्टी का खनन, किसान की शिकायत पर SDM ने की छापेमारी, छापेमारी के दौरान जेसीबी छोड़कर फरार हुआ ठेकेदार, जांच के आधार पर SDM ने कार्रवाई की बात, दोघट के भगवानपुर गांव में हो रहा अवैध खनन।

कानपुर: ट्रक और लोडर की आमने-सामने भीषण भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई मौत, हादसे में लोडर सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत, साढ़ क्षेत्र के हिरनी गांव के रहने वाले थे तीनों, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घाटमपुर थानाक्षेत्र के पतारा कस्बे का मामला।

गोंडा: फर्जी दस्तावेजों से 5 महिलाओं ने लिखाई जमीन, कूटरचित बैनामे में पांचों महिलाएं गिरफ्तार, महिला की शिकायत पर 5 महिलाओं पर केस, मोतीगंज थाने में पांचों महिलाओं पर मुकदमा, मोतीगंज के मछली गांव नानकार का मामला।

मुरादाबाद: सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत का मामला, सवालों के घेरे में ट्रैफिक विभाग के अधिकारी, नो एंट्री में घुसे ट्रक को ट्रैफिक पुलिस ने नहीं रोका, कई चेकिंग प्वाइंट को पार करके शहर मैं आया था ट्रक, हादसे की जांच के लिए कमिश्नर ने बनाई कमेटी, मौके पर जाकर पड़ताल करेंगी जांच कमेटी।

संभल: किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने किया था केस दर्ज, किशोरी को पहले ही किया जा चुका सकुशल बरामद, जुनावई थाना क्षेत्र का मामला।

संभल: युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी ने ही पति की गला दबाकर की थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुला राज, पुलिस ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया, आरोपी पत्नी के दूसरे युवक से अवैध संबंध, थाना पुलिस आरोपी पत्नी की तलाश में जुटी, थाना नखासा क्षेत्र के गांव भंडी का मामला।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva