17 December 2022   Admin Desk



क्रिएटिव कॉन्वेंट कॉलेज के 20वें स्थापना दिवस पर नौनिहालों छात्र, छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

लखनऊ/ संवाददाता - संतोष उपाध्याय सरोजनी नगर: राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र में शांति नगर स्थित दो दिवसीय क्रिएटिव कान्वेंट इंटर कॉलेज में वार्षिकोत्सव आकार का कॉलेज के प्रांगण में भव्य आयोजन किया गया। प्रबंधक योगेंद्र सचान डायरेक्टर ऋषिका सचान, गणमान्य अतिथियों, शिक्षक- शिक्षिकाओं, कर्मचारियों, छात्रों एवं अनेक अभिभावकों की उपस्तिथि ने इस कार्यक्रम को भरपूर रौनक, आभा व भव्यता प्रदान की।

इस मौके पर विद्यालय ई. प्रबंधन योगेंद्र सचान ने विद्यार्थियों को सदैव अनुशासित और नियमित रूप से अध्ययन करने के लिये प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आज के प्रतिस्पर्धी युग मे कड़ी मेहनत और लगन से शिक्षा ग्रहण करना प्रत्येक विद्यार्थी का लक्ष्य होना चाहिए।

कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि दूरसंचार विभाग के महाप्रबंधक उदय भान तिवारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज के बच्चे देश का भविष्य है बच्चों को स्कूली शिक्षा के साथ-साथ खेल, सांस्कृतिक शिक्षा भी आवश्यक है स्कूल के अध्यापकों के अलावा अभिभावक भी बच्चों को ध्यान दे धार के बच्चों के भविष्य में और निखार आ सके। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि पीडियाट्रिक सर्जन अखिलेश कुमार राय समेत अन्य विशिष्ट लोग व कई अभिभावक मौजूद रहे।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva