18 December 2022   Admin Desk



क्रिएटिव कन्वेंट इंटर कॉलेज में दो दिवसीय 20वी वार्षिकोत्सव कार्यक्रम व सम्मान समारोह हुआ सपन्न

लखनऊ/ संवाददाता - सन्तोष उपाध्याय सरोजनी नगर: राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर में शांति नगर स्थित क्रिएटिव कान्वेंट कॉलेज में वार्षिकोत्सव आकार का कॉलेज के प्रांगण में भव्य आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के सभी कक्षाओ के छात्रों ने भाग लिया और अनेक सांस्कृतिक कार्यकमों को नृत्य और ड्रामा के माध्यम से लोगों को बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुती दी। इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत दीप जलाकर व सरस्वती वंदना से हुई। गत वर्ष के मेधावी और प्रतिभाशाली छात्र आदर्श सिंह, हिमांशु पटेल और तुषार भारद्वाज आदि विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया।

क्रिएटिव कन्वेंट इंटर कॉलेज में दो दिवसीय 20वी वार्षिकोत्सव कार्यक्रम व सम्मान समारोह हुआ सपन्नसमारोह को सफल बनाने के लिए छात्रों के प्रयासों की सराहना भी की। आज के प्रतिस्पर्धी युग मे कड़ी मेहनत और लगन से शिक्षा ग्रहण करना प्रत्येक विद्यार्थी का लक्ष्य होना चाहिए। कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि एडीजी रामकृष्ण स्वर्णकर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज के बच्चे देश का भविष्य है बच्चों को स्कूली शिक्षा के साथ-साथ खेल, सांस्कृतिक शिक्षा भी आवश्यक है स्कूल के अध्यापकों के अलावा अभिभावक भी बच्चों को ध्यान दे धार के बच्चों के भविष्य में और निखार आ सके। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि डा. सुधा बाजपाई समेत अन्य विशिष्ट लोग व कई अभिभावक मौजूद रहे। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान् गाकर किया गया ।

क्रिएटिव कन्वेंट इंटर कॉलेज में दो दिवसीय 20वी वार्षिकोत्सव कार्यक्रम व सम्मान समारोह हुआ सपन्नजिसमें प्रबंधक योगेंद्र सचान डायरेक्टर ऋषिका सचान, गणमान्य अतिथियों, शिक्षक-शिक्षिकाओं, कर्मचारियों, छात्रों एवं अनेक अभिभावकों की उपस्तिथि ने इस कार्यक्रम को भरपूर रौनक, आभा व भव्यता प्रदान की। इस मौके पर विद्यालय प्रबंधक योगेंद्र सचान ने विद्यार्थियों को सदैव अनुशासित और नियमित रूप से अध्ययन करने के लिये प्रेरित किया।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva