17 June 2023   Admin Desk



CG News: MATS यूनिवर्सिटी में MATS स्कूल ऑफ एजुकेशन ने एलुमनी मीट का आयोजन किया

रायपुर Raipur: MATS यूनिवर्सिटी में MATS स्कूल ऑफ एजुकेशन ने 17 जून 2023 को एक एलुमनी मीट का आयोजन किया, जो सभी उपस्थित लोगों के लिए एक यादगार कार्यक्रम साबित हुआ। सभा में उल्लेखनीय उपस्थिति देखी गई, जिसमें महत्वपूर्ण संख्या में पूर्व छात्र और वर्तमान छात्र उत्साहपूर्वक इस आयोजन में भाग ले रहे थे। इस प्रतिष्ठित अवसर पर मैट्स विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. के.पी. यादव सहित रजिस्ट्रार गोकुलानंद पांडा और MATS कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ए.जे. खान एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

पूर्व छात्रों की बैठक MATS विश्वविद्यालय में आयोजित की गई थी, जो संस्थान में अपने समय के बारे में, फिर से जुड़ने और याद दिलाने के लिए विभिन्न बैचों के पूर्व छात्रों के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करती है। मैट्स स्कूल ऑफ एजुकेशन के समन्वयक प्रोफेसर परविंदर हंसपाल द्वारा एक जीवंत और ऊर्जावान उद्घाटन भाषण के बाद इस कार्यक्रम की शुरुआत गर्मजोशी से हुई। उनके शब्दों ने उपस्थित सभी लोगों में पुरानी यादों और गर्व की भावना पैदा की।

कुलपति प्रो. के.पी. यादव ने शिक्षा के महत्व और समाज पर इसके प्रभाव पर जोर देते हुए एक प्रेरक भाषण दिया। उन्होंने पूर्व छात्रों की उनकी उपलब्धियों और उनके संबंधित क्षेत्रों में सकारात्मक प्रभाव के लिए सराहना की। प्रो. यादव ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने और शिक्षा के क्षेत्र में भविष्य के नेताओं को तैयार करने में मैट्स स्कूल ऑफ एजुकेशन के प्रयासों की भी सराहना की।

कुलसचिव गोकुलानंद पांडा ने जीवंत और उत्साही पूर्व छात्रों को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने एक संस्थान की प्रतिष्ठा को आकार देने में पूर्व छात्रों की भूमिका पर प्रकाश डाला और उन्हें MATS विश्वविद्यालय के साथ अपने सहयोग को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने सुझाव दिया कि दुनिया भर के पूर्व छात्रों को जोड़ने में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। प्रो ए. जे. खान ने भी आशीर्वाद दिया और पूर्व छात्रों और छात्रों को प्रेरित किया।

पूर्व छात्रों की बैठक में इंटरैक्टिव सत्र शामिल थे, जहां पूर्व छात्रों ने अपने अनुभव और सफलता की कहानियां साझा कीं, जिससे वर्तमान छात्रों को मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की गई।

जैसे ही पूर्व छात्रों की बैठक समाप्त हुई, वातावरण में कृतज्ञता और पुरानी यादों का भाव था। इस आयोजन ने विश्वविद्यालय और इसके पूर्व छात्रों के बीच मजबूत संबंधों को बढ़ावा देते हुए, पूर्व छात्रों के बीच भाईचारे और गर्व की भावना को फिर से जगाया। एमएसईडी के प्राचार्य प्रो. संजीत तिवारी ने कार्यक्रम की सफलता में योगदान के लिए सभी उपस्थित लोगों का हृदय से आभार व्यक्त किया।




Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva