29 August 2023   Admin Desk



UP NEWS: पीएनसी अधिकारियों ने समस्याओं का निवारण करने का दिया आश्वासन

एसीपी के नेतृत्व में व्यापारियों व पीएनसी अधिकारियों के बीच की हुई वार्ता

लखनऊ संवाददाता-संतोष उपाध्याय 

सरोजनीनगर SAROJANI NAGAR: राजधानी लखनऊ के थाना सरोजनीनगर प्रभारी शैलेंद्र गिरि को 26 अगस्त 2023 दिए गए ज्ञापन के संबंध में सोमवार को समस्या समाधान को लेकर थाना परिसर में सक्षम अधिकारी एनएचआई व पीएनसी के उच्च अधिकारियों प्रशासन के बीच में बैठक संपन्न हुई। 

बैठक में एसीपी कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी ने दिए गए विज्ञापन को संज्ञान में लेते हुए एनएचआई पीएनसी के अधिकारियों से समस्याओं से अवगत कराया समस्या में आ रही जनहित की समस्याओं को देखते हुए नेशनल हाईवे के अधिकारियों ने पीएनसी से तत्काल एक सप्ताह के अंदर समस्याओं का निराकरण करने का आदेश देकर आश्वास्त कराया की आप द्वारा दिए गए समस्याओं का ज्ञापन का मुख्य रूप से निराकरण हो जाएगा। रोड पर गिट्टी नाले पर बने रैंप का डामरीकरण वह टूटी सड़क पर तत्काल पैकिंग कानपुर से नटकुर को जाने वाली रोड पर जहां पर गड्ढे हैं। उनको तत्काल ठीक किया जाएगा। गौरी हाइडिल चौकी एक सप्ताह के अंदर इसका स्थानांतरण कर दिया जाएगा। एसीपी कृष्णा नगर, सरोजनीनगर थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी,  व्यापारियों को आश्वाशन दिया। व्यापारियों ने सभी का आभार व्यक्त किया।

सोमवार बैठक में व्यापारियों की तरफ से प्रदेश वरिष्ठ संगठन मंत्री ओम प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में संपन्न हुई बैठक में जिले के वरिष्ठ महामंत्री विनोद सिंह, जिला उपाध्यक्ष डॉ एके सिंह , जिला संगठन मंत्री अंबुज शर्मा, विधानसभा उपाध्यक्ष कुलबीर यादव, सरोजनी नगर अध्यक्ष प्रमोद हरेला, रवि श्रीवास्तव, जितेंद्र हजेला, शिवजी सोनी, अजय प्रजापति नादरगंज प्रभारी, अनीश खान अध्यक्ष महामंत्री, गौरी बाजार अध्यक्ष विजय यादव, उपाध्यक्ष विशाल यादव, विधानसभा उपाध्यक्ष राजेश कुमार रावत, विधानसभा महामंत्री अरुण नादरगंज, अमौसी व्यापार मंडल अध्यक्ष महामंत्री कोषाध्यक्ष पदाधिकारी गण उपस्थित रहें।




Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva