09 November 2022   Admin Desk



भारतीय किसान यूनियन किसानो की समस्याओं को लेकर दिए गए धरना प्रदर्शन व ज्ञापन के बाद रोड निर्माण का कार्य शुरू

लखनऊ/ संवाददाता – संतोष उपाध्याय सरोजनीनगर: भारतीय किसान यूनियन किसानो की समस्याओं को लेकर दिए गए सात नवंबर को अंसल कार्यालय पर धरना प्रदर्शन देकर सरोजनीनगर के उपजिलाधिकारी सिद्धार्थ को एक ज्ञापन देकर समस्यायो के निराकरण किए जाने की मांग की थी। इस धरना प्रदर्शन व ज्ञापन के बाद सकते ने आए अंसल ए पी आई अधिकारियो ने मामले को संज्ञान में लिया और बुधवार से निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है।

मालूम हो की बीती सात नवंबर को भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक बैनर तले किसानो को दो समस्याओं में निजाम पुर मझिगवा के पुल से बरौना के पुल तक करीब पंद्रह सौ मीटर रोड अत्यंत जर्जर व गड्ढों में तब्दील हो गई है। जिसकी मरम्मत कराए जाने व साथ ही अंसल एपीआई से प्रभावित गांवों में साफ सफाई न कराए जाने के अलावा पानी के निकास की व्यवस्था न होने के मामले को लेकर बीती सात नवंबर को सेक्टर एल स्थित अंसल ए पी आई कार्यालय निजाम पुर मझिगंवा में किसानो की समस्याओं के समाधान के लिए भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के ब्लॉक अध्यक्ष मेवालाल द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था।

जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन एवम अंसल एपीआई विभाग के अधिकारियो की थी जिसके निराकरण लिए इस मामले का एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा था। साथ ही इस ज्ञापन की एक कॉपी जिलाधिकारी लखनऊ, सहायक पुलिस आयुक्त गोसाईगंज, थाना प्रभारी सुशांत गोल्फ सिटी एवम अधिकृत सक्षम अधिकारी अंसल प्रॉपर्टीज एंड इंफ्रा स्ट्रक्चर लिमिटेड के साथ ही समस्त मीडिया कर्मियों को दी गई थी। इस मामले को अंसल एपीआई विभाग के अधिकारियो ने मामले को संज्ञान में लिया और बुधवार को एस डी एल जी रोड लेवलिंग मशीन लगा कर कार्य शुरू कर दिया गया है।



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva