14 November 2022   Admin Desk



नशा मुक्ति अभियान कौशल के तहत प्रदेश प्रभारी अंकित शुक्ला के नेतृत्व में नुक्कड़ नाटक तथा व्याख्यान का किया आयोजन

लखनऊ/ संवाददाता - संतोष उपाध्याय सरोजनीनगर: राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र स्थित बनी में 63 बटालियन स्कूल पर नशा मुक्त अभियान कौशल का बाल दिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के नेतृत्व में नशा मुक्ति अभियान कौशल का प्रदेश प्रभारी अंकित शुक्ला ने कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें एनसीसी व सिविल छात्रों ने नुक्कड़ नाटक पोस्टर, नारे लेखन, वीडियो के माध्यम से नशा मुक्ति जागरूकता का दिया संदेश।

नशा मुक्त अभियान कौशल का प्रदेश प्रभारी अंकित शुक्ला ने बताया कि आज के समय नशा से लोगों कि ज्यादा तर मौत हो रही नशा करते वे गाड़ी व नशे से कई प्रकार बीमारी से विकसित हो कर कई चीजो का सामना करना होता है इसी को लेकर कई कॉलेजो में एनसीसी छात्रों के माध्यम से बाल दिवस के अवसर पर पोस्टर, नारे लेखन अन्य गतिविधियों का आयोजन नशा मुक्ति जागरूकता के संदेश को लेकर अव्वल है। अंकित शुक्ला के कहने पर प्रदेश भर में बच्चों ने कराया नशा मुक्त समाज संकल्प लिखित में सभी से शपथ पत्र एवं संकल्प पत्र छात्र-छत्राओं से भरवाए गए।

इसी के साथ अंकित शुक्ला द्वारा जनपदो में ग्रामीणों से संपर्क कर, नशे से स्वय दूर रहे और दूसरों को भी दूर रखने का प्रयास करने का आग्रह किया। इस मौके पर मनोज शुक्ला, संजय सिंह फौजी, अजय तिवारी पप्पू, रतन, अंकुश अभिषेक, पंकज, मोहित आलोक, राज सिंह, सचिन त्रिपाठी, गोलू, आनंद अन्य सैकड़ों मौजूद रहे।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva